Wednesday, March 17, 2010

Manjusha and Sarala again

Rajesh 20 din ke liye tour per chala gya tha. Aakhir nokari hai tal bhi to nahi sakata tha.Use pata tha ki mai usake bina ek din bhi nahi rah sakati. 20 din ub muze akele nikalne hai ye maloom hone ke bawjood mai use jane ke pahele rat jada khush nahi kar payi kyo ki mera man hi udas ho gaya tha. Rajesh jaise pati agar ho jo ki mahine me 25 ya 26 bar sex karte hai unki patni hi jan sakati hai ki gap hone per kya taklif hoti hai. Mai meri sex ki bhook bahut had tak net per naye naye roll play karke kuch had tak mita leti hu. Kabhi kabhi to kuch ese chat karane wale mil jate hai jo esa kuch naya sikhate hai jo mai jub rajesh ke sath impliment karati hu to use bhi maza aata hai. Mai sex chat karati hu ye use pata hai.our pair fisalne se ye jada accha our safe hai esa use lagata hai.

Rajesh bahargaon jakar 8 din ho chuke hai.our kal aakhir maine bajay net per baith kar enjoy karne ke,aakhir sarala ko bula hi liya.shyad aapko wo kissa pasand aaye isliye likh rahi hu. Dopahar ke do baje the. darwaja band tha .bell bazi. ''koun "maine under se hi poocha "Mai sarala" padosi sarala ki awaz aayi. Maine darwaja khola,"aao sarala,kaho baitho na, accha hua tum aa gayi,mai bahut bore ho rahi thi. "Manju mihir ko urgent madras jana hai shyam ko 6 baze flight hai kaha raha tha bag bharkar tayar rakhana our bag ki chabhi gum ho gayi hai,tumhare pass extra bag hai kya?Sarala ne poocha "hai na ,baitho to sahi,mai abhi bag lati hu" kahakar mai bed room me chali gayi. "ye lo",maine sarala ke samane bag lakar diya "Thank you manju, Abhi bazaar jane ko waqt bhi nahi tha.chabhi to hai na? kahakar sarala ne bag khola."Are ye kya isme magazine hai"kahakar bag ke under ke do magazine sarala ne mere hath me diye. "Pani lati hu "Kahakar mai kitchan me gayi. Bahar aayi to dekha sarala magazine dekh rahi thi.our muskura rahi thi. "Kya bat hai sarala kya ese magazine kabhi dekhe nahi ?Maine poocha "Are nahi mere yaha bhi bahut hai magar ye kuch alag hi hai?Sarala. "Ha wo to hai rajesh ne sal bhar pahele hongkong se laya hai,is magazine ki khas bat ye hai ki isme ek bhi male ka photo nahi milegi.advertisement me bhi nahi,special magazine for woman from woman"maine huskar kaha. "Ohh,to ese fursat me dekhana hoga"sarala ne kaha. "Le jao na ,badme lakar dena"maine kaha.

"Chalti hu, abhi packing karani hai,driver 4 baje tak bag lene aayega" sarala. "kyp mihir nahiaayega jane ke pahele" maine poocha "Nahi use office me kam hai" sarala ne kaha "sarala shyam ko akeli hi ho dinner ko aa jana mai bhi akeli hi hu tumhe to pata hai rajesh ghar per nahi hai"maine use invite kiya. "koi bat nahi 7 - 7-30 tak aa jaoongi"sarala ne kaha. Sarala chali gayi. Mai man hi man me muskara gayi,kyo ki bag me magazine maine janbuzkar cupboard se nikalkar rakhe the.muze pata tha sarala agar wo magazine padhegi ya dekhegi to shayad hi muzper tut padane ke liye apane aap ko rok nahi payegi. (mai writer nahi hu .our kalpanaye karke kahaniya nahi likh sakati.ek sal pahele maine do experiences bheje the.naye reader ko bata du I am manjushaage 37 mail manjusha777@hotmail.com ) 7-15 hue the, mai bar bar watch dekh rahi thi.kitchan me khana tayar tha. Maine nity pahi thi (cottan).kuch sochkar maine petycote nahi pahana tha. Under bra bhi nahi pahini thi.muze pata tha ki aaj sarala ke sath khub enjoy karane ko milne wala hai.bar bar ghadi dekh kar mai hairan ho rahi thi. Aath baze the magar sarala ka pata nahi tha.waise hamare flat ek hi apartment me the. Magar muze phone karana ya use bulane jane ki bat thik nahi lag rahi thi.8-30 hue ub muzase raha nahi ja raha tha. Maine friz khola coke ki bottale nikali.bed room ke chote cupboard me rajesh drinks rakhata tha. Maine cupboard khola our ek bottale nikali. Shyad Royal challenge nam ki koi drinks thi .bahut bar rajesh muze pine ko mazboor karata hai our fir pata nahi muze kya ho jata hai mai kuch jada hi taqut ke sath sex karati hu.muze drinks ka sent ya test pasand nahi isliye Rajesh koke milakar muze pilata hai. Sarala ke intazar se bor hokar aakhir maine pina shuru kar diya. Ek glass, do glass ho gaye sarala ka pata nahi tha .maine ghadi dekhi 9-00 baze the,ki bell bazi tarrrrrrrrrr. "Aayi koun"maine poocha shayad drinks ki wajah se meri awaz tej ho gayi thi. "Sarala, manju mai hu" bahar se awaz aayi.

Maine darwaja khola,sarala khadi thi age 41 saree pahene hue. "Aao kitani der kar di ,maine socha aaj tum aaogi nahi isliye rajesh wala special koke pina shuru kiya tha maine"Maine kaha "Manju fantastick, very fantastick, manju ye kitabe dekhate dekhate mai apane aap ko bhul gayi thi.sahi kamal hai manju kamal hai do female me ke aise sumbandh ki photos our kahaniya maine aaj tak padhi nahi thi .Thanks a lot manju, But sorry for late,sarala ne kaha. "ok ok Koi bat nahi aao jaldi ab khana kha lete hai."maine kaha "nahi manju abhi mood nahi hai,kaho to koke me company deti hu mai"sarala. "sarala ye koke nahi hai rajesh ki koi drinks mix kar ke pi rahi thi mai, tumhe chalega? Maine poocha. "koi bat nahi manju, chalega ek bat kahu 80%wife ko husband bed mai pilata hai magar duniya ke samne sabhi inkar hi karati hai. Tumhe kya laga mihir nahi pilata hai muze. Ha magar ek bat hai maine aaj tak glass muh me nahi lagaya. "Mai samazi nahi".Maine poocha "Tuzase kya chipana, mihir apane muh me sip lekar kiss karke mere muh me chodata hai drinks?sarala ne kaha. "koi bat nahi agar tumhari ye aadat hi hai to aaj mai mihir ki jagah lene ko tayar hu,agar tumhara koi objection na ho to?"maine direct subject per hi hath dala. Sarala ek second chup si ho gayi use suz nahi raha tha,wo jamin ki taraf dekhkar sochane lagi kya jabab du, magar usane kuch soch liya our mere aankh me aankh dalkar boli "koi bat nahi manju chalega"our jada bhi hua to koi bat nahi aaj mihir bhi ghar per nahi hai yahi so jaoongi. "Chalo bed room me baithte hai,"kahakar mai bed room me jane lagi. Sarala ki najar mere nity me se bina pettycot ki wajah se dikh rahe badan per ghoor rahi thi ye mere se nahi chipha.mai muskura kar apane plan ko success ki taraf jate dekh khush ho rahi thi. "manju tumhari koi nity do na,saree chodate hue srala ne kaha. "sarala ub koun aanewala hai?tum pettycot me bhi rahi to koi bat nahi" maine kaha. "ok jaisi tumhari marji" kahakar sarala ne saree nikal kar tpoy per rakhi.sarala ki age 42 thi .pettycote our blouz me wah bahut hi khubsurat lag rahi thi.usake brest bhi bahut bade the.jo saree pahanne ke bat najar nahi aate the.

Shyad 42ya 44 hoge. Maine glass me thodi drink dalkar koke milaya.our ek ghut piya. "aao sarala tumhe bhi pilati hu.sarala bed per baith gayi.our muh chat ki taraf karke usane muh khola.mai thadi thi ek hath me glass.maine muha me ek ghut lekar ek hath uske kandhe per rakha our mere hoth usake hothose lagaye our dhire dhire drink chodane lagi.sarala bhi drinks nigal rahi thi.muze maza aa raha tha.drinks ka ghut khatam hone ke bad mai hoth hatane lagi to sarala ne dono hatho se mere kamar ko kas liya our kaha " ruko manju drinks ke sath sath tumhare hotho ka bhi nasha pi lene do" our uski toung mere muh me ghumane lagi.(muze to yahi chahiye tha)."ahhh goood manju shayad drinks se jada tumhare hoth hi nashile hai"sarala ne dono hatho se mere hip dabate hue kaha. "Thx for compliments" kahkar mai bhi use jor jorse kiss karane lagi.bich bich me mai ghut lekar uske muh me drinks chod rahi thi. "ek minut sarala dusara glass bhar lu"kahakar mai baju hati.mai glass bhar rahi thi tab sarala apane blouz ke hook nikal rahi thi. Brest bade ho jane ki wajah se hook aasani se nahi nikal rahe the. Aakhir usane blouz nikal kar saree ke upper hi dal diya.ub waha pettycote ki less nikalne lagi.usane pettycot bhi kikal feka . ub wah sirf sky blu color ki paintee our bra per thi. "chalo kholo muh" kahakar mai bed ke baju khadi ho gayi."ok kahakar aasman ki taraf muh karake usane muh khol diya. Mai fir drinks pilane ke bahane kiss karane lagi.

Ub sarala garam ho chuki thi.is bar usane meri nity utha li thigh tak nity dono hatho se uthakar wah mere hip per hath ferane lagi.maine to under kuch nahi pahana tha. "oh manju paintee nahi pahai tumane?"usane hasate poohca.maine kuch nahi kaha sirf muskura diya.ub wah jor jorse mere hip apane dono hatho se dabane lagi.mai bhigaram ho rahi thi .muh se usake hotho me ghut dalate waqt ub mera hath kandho per nahi boob per aa gaya tha. Dhire dhire mai usaka rt boob sahalane lagi.sip karte karate ub sarala kaharane lagi. "ahhh uuuu no.. ahhhh good good ahhhhhhh." Usake kaharane se mai jada jada hot ho rahi thi.mere hip ko sahalate sahalate ub uski ungaliya mere ass hole se ched chad kar rahi thi.mere bhi muh se siskiya nikalne lagi." Ohhhh uuuuu dhire dhire sarala please no.ahhhhhhhhhhh" glass khali ho gaya. Maine use baju teapoy per rakha. Ub muzase raha nahi ja raha tha.maine hath upper karke nity nikal feki. Sarala bhi khali nahi baithi thi.usane bhi apani paintee our bra nikal di.mai kuch sochane ke pahale hi usane muze bed per dhakel diya.our khud ko bhi mere poore badan per zok diya .ub uske boob se mere dono boob dub gaye the muh per muh aaya tha thigh per thigh..apane dono hath mere sar ke niche dalkar who pagal ki tarah muze kiss karane lagi.niche bura hal tha uski pussy mere pussy per dub gayi thi.

Our wah mere pussy ko usake pussy se ragad rahi thi.(mera plan khud agresive hokar use ragadne ka tha magar wahi bazi mar gayi)muze bahut accha lag raha tha.mai bhi uchalne lagi.poora fucking hone ke bad jub rajesh apana loose hua cock jub mere pussy per ragadata hai, tub jaisa mahasus hota hai waisa hi ub muze mahasus ho raha tha. "manju" sarala ne kiss karate hi poocha. "bolo sarala bolo"maine kaha. "manju I am dying mai mar rahi hu manju." Sarala ne kaha. " ahhh sarala jor se jor se maza aa raha hai" maine kuch nahi kaha. "manju kuch kuch gandi gandi bate karo na?sarala. "Nahi sarala muze hindi valgar word acche nahi lagate, rajesh bhi nahi karata gandi bate" maine kaha. "manju please"sarla. "NO..tum chahe to karo mai nahi kahungi" maine kaha. "thik hai,mai hi shuru ho jati hu,Sali bahut garam hai tu aaj to tere muh ko chut samazkar ese choduni ki nani yad aayegi"kahakar wah mere badan se baju hui cot ke nichale side hokar usane mere dono pair khiche. Mera muh cot ke bhich aa gaya.wah mere upper zuki.apane dono pair failaye.our apani pussi mere muh me dal di.our jor jor se pussy ko muh me ragadne lagi.jor jor se zatake dene lagi.kabhi wah zuk jati thi. Kabhi baith jati thi.muze sans lene ko bhi taklif ho rahi thi.dono gal (chik)usake thigh se dub gaye the. Wah apane pussy ko cock samaz kar mere muh ko pussy samaz kar jor jor se mere muh me pussy ghusa rahi thi.meri halat bahut kharab ho rahi thi.bhich bhich me wah hindi valgar word kahkar (jo ki muze acche nahi lagate)chilla rahi thi. " ahhh ooooooummmmm uuuuuuu ahhhhhhhhh nahiiiii"mai karah rahi thi. Ub usake muh se bhi ajib ajib awaze nikal rahi thi.mera to muh hi band tha. Achanak usaki speed badh gayi .wah ub jor jor se mera muh fuck kar rahi thi. Speed bahut hi tej ho gayi. Achank wah dhili giri. Aap yakin karo ya mat karo mera poora muh usaki pussy juice se bhar gaya .

ek ledy bhe male ki tarah itana pani chod sakati hai aaj tak mera yakin nahi tha.wah baju hui.muze laga chalo ub khatam hua . lekin sarala kaha manane wali thi mere bagal me hath dal kar bed per bichibich mera jo chahera tha wah usane upper kiya muze upper sarkaya our wapas apane pahale position me aa gayi. Yane mere badan per cha gayi.lekin ub usake pussy me itana dum nahi tha jo gagadate hue tha.usne apana muh mere muh me dal diya.mai samaz gayi sarala ka plan kya hai.wah mere muha me muh dal kar under gira usaka pussy juice chat rahi thi.ub mai bahut hi excite ho gayi our uchalne lagi.lekin pussy ko pussy ka koi response nahi mila.sarala sirf muh me muh dal kar under toung ghuma rahi thi. "manju maza aaya na? Usane muh bazu kar ke poocha. "Ha, magar tuze 75% muze 25% kyo sahi hai na? Maine poocha. " are abhi poori rat baki hai?sarala. "sarala please.. gandi bate bhi karani ho to bhi hindi gande word istemal mat karana muze acche nahi lagate"maine kaha. "ok baba jo tum kahogi chalo abhi khana kha lete hai.sarala ne kaha.wah paintee uthane lagi. "no sarala aaj hum poore kam nude hi karenge, koi paintee ya bra pahan ne ki jaroorat nahi."maine suzav diya "Thik hai chalo"kahakar sarala khadi hui.maine dekha uski pussy se pani ki lakir thigh per se bahakar ghutane tak aa gayi. "

one minut, "kahakar mai ghutane ke bal per jamin per baith gayi our toung se ghutane se lekar via thigh puussy tak chat dala. "ohhhh god manju how sexy u are? Kahkar sarala ne mera muh mere bal pakad kar usaki pussy me dabaya.maine just 5 second suck kiya our kaha "chalo dinner kar lete hai" hum dono nangi hi bed room ke bahar aayi. Our kitchan ki taraf chalane lagi.drawing room se gujarate samay jub maine mirrer me dekha to mai bahut hi khush hui.do middile age aurate jaisi fat dikhegi waisehi hum dikh rahi thi. Sarala bhi mirrer dekhkar muskura rahi thi.hum nangi hi kitchan me khana khane baith gayi. Abhi abhi mehanat ki thi.dono bina bat kiye ek dusre ke badan ko dekh dekh kar dinner karane lagi.(pata nahi kyo ese samay bate apane aap kam ho jati hai)"sarala kuch du" maine poocha. "Abhi nahi bed me" wah hasate boli. Khana ho gaya hum bed room me aa gaye .maine light off ki. Magar sarala ne on kar di. Maine phir light off ki.magar sarala shararat ke mood me thi usane fir line on ki. Ub mai bhi samaz gayi,ki wah ujalemehi enjoy karana chahati hai.ub meri bari thi.maine kaha. "sarala bed per khadi ho jao" Wah khadi ho gayi.maine apane ghutane bed per tikaye our dono hatho se usake hip pakadkar mera muh pussy per le gayi.ub mai badi betab hokar uski tange chusane lagi.meri toung ubsarala ki pussy me ghumane lagi.mai jada se jada deep toung ghusane ki koshish karane lagi.sarala bhi kaha shant thi.uske dono hath mere balo me ghum rahe the bal sahalate sahalate wah mera muh jor se pussy per dhakelne lagi.

muh se to dono ke bhi siskariya nikal rahi thi. Sarala jara ghum jao to"maine kaha.wah ghum gayi ub mere samane uske hip the.ub mai muh se unhe chatane lagi.Achanak maine use dhirese kata. "ahhhhh" usake muh se karah ki awaz nikali.ub mera muh asshole ke samane tha our toung asshole me ghumane lagi."ohhh no manju kya kar rahi ho"sarala ne kaha."tum chup chap khadi raho bus" mera karara awaz sunkar srala chup ho gayi.muze pata tha ki chusane se pussy expand ho jati hai. Magar jub mere chusane se asshole expand hua to muze yakin nahi aaya . ab mai assani se asshole me toung ghuma rahi thi."manju dhire please muze kuch ajib lag raha hai" sarala ne karahate hue kaha." Pata hai muze, kahakar maine apani toung bahar nikali our asshole ka bada size dekhkar do ungaliya under dal di."oh god mar gayi re"sarala chichi.ub mai jorse ungaliya under bahar karane lagi. " ahhhhhh manju fast fast manju...oooooooo goddddd no... fast manju our our under our under dalo manju "ubsarala mood me aa gayi thi.achanak maine dekha ki asshole ko ungaliyo ke fucking ke darmiyan usaki pussy bahane lagi thi."ok sarala ub let jao. Jaise hi wah leti maine meri pussy uske muh me ghusad di our our mai 69 ki position me usake badan per girkar usaki poori gili hui pussy suck karane lagi. Ab sarala ki toung bhi meri deep pussy suck karane lagi.

Our mai mera to poora face usake pussy juice se bhar gaya tha."manju, tumhari pussy to hairy hai kyo shave nahi karti kya?"sarala ne poocha "kya batau rajesh ko bahut accha lagata hai, use shaved pussy pasand nahi"maine kaha. Ab sarala ne toung ke sath sath ungaliyo se bhi mere pussy ko chedna shuru kiya tha."ahhhhhhhh dhire dhire, mere muh se nikal pada. "No dhire aaj to kuch nahi sunugi kahakar usane jor jor se tin ungaliya under bahar karana shuru kar diya."mai bade mazese pussy ko chat rahi thi.badahi maza aa raha tha.ub hum dono bhi thk chuke the dono ke pussy se pussyjuice bah raha tha mai niche uteri our hum ekdusare ke bazu ekdusare ki taraf muh kiye ek dusare ko dekhane lage. Dono ke muh pussy juice se bhar gaye the. Achanak hum ek dusare per zapat pade our kissing ka dour shuru ho gaya.kamase kam aadha ghanta hum ek dusare ke chehre chat rahe the.ub thakan bhi bahut aayi thi.

"Chalo manju sote hai" sarala ne kaha "ek minut mai abhi aayi "kahakar mai hall me gayi wah alram clock pada tha.rat ke 12 baze the maine 3-30 am ka alaram lagaya. Our bed room me aa gayi" kyo manju pussy mirrer me dekhne gayi thi kya?sarala ne huskar poocha. Maine hus diya.hum ub ek dusare ke samane thi brest brest se dabe the pussy ek dusare ki pussy ko chipak gayi thi pair ek dusare ke badan per lipat gaye the our muh , wo bhi ek dusare ke hotho ko chusane lage the. Kab nind lag gayi pata hi nahi chala.

No comments:

Post a Comment